Boman Irani launches his production house Irani Movietone-JINDARI November 2-Gemplex is now the official Streaming partner of The Bioscope Global Film Festival 2018-Parineeti Chopra gets nostalgic on Comedy Circus-Bollywood Gurukul by Gemplex-Carry On Jatta 2 on June 1-Khabar Phaila Do! Indian Idol 10 Locks its Judges!-First Poster of 'Hope Aur Hum' Launched-Portraits of MC Mary Kom made by Television Actress & Painter Rashmi Pitre were Auctioned-Sunny Deol to return with his upcoming comedy flick, ‘Bhaiaji Superhit’
‘Veere Ki Wedding’ on this Holi 2nd March
February 21, 2018
धर्म पाजी ने किया ‘गर्म- धर्म’ ढाबे का महुरत
February 26, 2018

लघु फिल्म ‘मेरी रॉकस्टार वाली जीन्स’ के साथ आ रही है सुशील जंगीरा – “द क्रिएटिव दिवा”

 

     पूर्व मॉडल और झूम टीवी की एंकर सुशील जंगीरा अब लेखिकनिर्देशिका बनकर लघु फिल्म मेरी रॉकस्टार वाली जीन्सलेकर गई है। इस 20 मिनट की फिल्म में वर्तमान में विभिन्न राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोहों का दौर चल रहा है, यह छत्रपति शिवाजी अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह, पुणे में सर्वश्रेष्ठ स्क्रीनपेव पुरस्कारका विजेता है। कलकत्ता अंतरराष्ट्रीय कल्ट फिल्म फेस्टिवल में सर्वश्रेष्ठ फिल्म (महिला फिल्मों की श्रेणी में) और यूके मंथली फिल्म महोत्सव और डीओएफएफ में एक आधिकारिक चयन है। इंटरनेशनल एरेना में फिल्म को रॉकिंग मेरी रॉकस्टार जींसइस अंग्रेजी नाम से जाना जाता है। इस प्रोजेक्ट में कोई बड़ा बैनर या स्टार पावर नहीं है, लेकिन सिर्फ एक महिला की कड़ी मेहनत रंग लाई है। मेरी रॉकस्टार वाली जींसबहुत ही संवेदनशील विषय से संबंधित है, भानू की एक तीक्ष्ण कहानी है, एक बहुत ही प्रतिभाशाली 10 साल की बाल कलाकार ताइबा मंसुरी ने लड़की की भूमिका निभाई है, जो अपने शिक्षक दीदी के साथ साझा करती हैं, स्वयं जंगीरा द्वारा निभाई जाती हैं। चंद्रक़ला साटम फिल्म में भानु की मां की भूमिका निभाई है।

     फिल्म का शीर्षक इतना आकर्षक और मूल है कि इसके बारे में इतनी जिज्ञासा पैदा हुई है। तो, रॉकस्टार जीन्स का क्या महत्व है? जंगीरा कहती हैं, “फिल्म को रिलीज करने दें, लोगों को अपने दम पर पता चल जाएगा, लेकिन एक ऐसी छोटी लड़की के बारे में सामान्य कहानी नहीं है, जो एक गायक या नर्तक बनने की इच्छा रखती है, हमने एक ही विषय पर पर्याप्त फिल्में देखी हैं।

     इस फिल्म में जंगीरा द्वारा लिखे गए बहुत ही खूबसूरत गीत की भी विशेषता है और राहुल जैन द्वारा लिखी गई है, जो लड़कियों के लिए नृत्य करने का एक आदर्श प्रकार है। मैं एक प्राकृतिक और सहज लेखक हूं मैं अपने स्कूल के समय के बाद से लिख रही हूं। जंगीरा ने एक महीने के अनुसंधान कार्य के बाद पांच दिनों में आधे घंटे के भीतर ही पटकथा के साथ एक गीत लिखा है। उसके शक्ल पर मत जाओ वह मस्तिष्क और कच्ची प्रतिभाएं हैं, जो शानदार दिखने और ऊंचाई के साथ बॉलीवुड में वास्तव में क्रिएटिव दिवा है।

-Himanshu

 

Comments

comments

Comments are closed.